बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली के दौरे पर है। विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में नई सरकार का गठन हुआ और उसके बाद  पहली बार नीतीश कुमार बुधवार को दिल्ली पहुंचे । जहां पर सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. अमित शाह के आवास पर उनकी मुलाकात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी हुई, वही है इन तीनों नेताओं ने लंबे वक्त तक आपस में बातचीत की.

मंत्री मंडल विस्तार के बाद बाद दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश कुमार आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। दिल्ली पहुंच मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार के घटन के बाद समय नहीं मिल पा रहा था, दिल्ली आने का ,लेकिन अब जब समय मिल गया है तो तो प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं से मुलाकात का शिष्टाचार बनता है. मंत्रिमंडल विस्तार पर नीतीश कुमार ने संतोष जाहिर किया। दरअसल बिहार विधानमंडल का बजट सत्र 19 फरवरी से शुरू होने वाला है और अगले 1 महीने तक के सत्र में नीतीश कुमार की व्यस्तता रहेगी।

लोजपा पर जदयू का स्टैंड क्लियर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया समूह से बात करते हुए कहा कि  लोजपा को लेकर जेडीयू का स्टैंड क्लियर हैं।चिराग की पार्टी को एनडीए में शामिल होने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि  “उनलोगों (चिराग पासवान) ने जो कुछ किया बिहार विधानसभा चुनाव में, ये बात सबको मालूम है. अब उसके अलावे क्या भूमिका होगी, नहीं भूमिका होगी, इस मामले में भारतीय जनता पार्टी को सबकुछ तय करना है. हम चिराग पासवान का कुछ ख़ास नोटिस नहीं लेते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here