शो में दया का दरवाजा तोड़ने वाला अंदाज काफी लोकप्रिय हुआ था और शो के कुछ सबसे यादगार और एंटरटेनिंग सीन्स और डायलॉग्स में से एक था दया के दरवाजा तोड़ने का सीन.

बॉलीवुड एक्टर दयानंद शेट्टी शुक्रवार को अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. दिलजले, जॉनी गद्दार, रनवे और सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके दयानंद शेट्टी को लोग सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली टीवी शो CID से. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो में दयानंद शेट्टी दया का किरदार निभाया करते थे.

साल 1998 में शुरू हुआ ये शो दयानंद शेट्टी का पहला शो था और इसमें उन्होंने साल 2005 तक काम किया. शो में दया का दरवाजा तोड़ने वाला अंदाज काफी लोकप्रिय हुआ था और शो के कुछ सबसे यादगार और एंटरटेनिंग सीन्स और डायलॉग्स में से एक था दया के दरवाजा तोड़ने का सीन.

दया से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने अब तक कितने दरवाजे CID में तोड़े हैं तो उन्होंने बताया, “इसका तो मैंने कोई रिकॉर्ड नहीं रखा है लेकिन इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. मैं दरवाजे 1998 से तोड़ते चला आ रहा हूं. जब हमने शुरू किया था तो एक सीक्वेंस बना जिसमें गेट बंद था तो मुझे दरवाजा तोड़ने को कहा गया.

“ये चीज लोगों के दिमाग में क्लिक कर गई. दरवाजा और भी लोग तोड़ते हैं. फ्रेडी ने भी दरवाजा तोड़ा है लेकिन पता नहीं क्यों पब्लिक को दया के दरवाजा तोड़ने वाले सीन अच्छे लगे.” दयानंद ने सीआईडी के बाद गुटुर गू, अदालत और सीआईएफ जैसे शोज में काम किया है. हालांकि साल 2019 के बाद से उनका कोई नया प्रोजेक्ट नहीं आया है.

दयानंद शेट्टी के जो फैन्स उनके अगले शो का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए गुड न्यूज ये है कि जल्द ही वह MX प्लेयर की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं. हालांकि इस बात की आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है.

Source- AAJ TAK

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here