इंडिगो मैनेजर के हत्या के बाद राज्य में सियासत ज़ारी है. विपक्षी पार्टी बार बार इस हत्याकांड के बाद सरकार पर निशाना साध रही है. इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह के हत्या के बाद बढ़े विरोध के बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा था कि रूपेश के हत्यारे की गिरफ्तारी जल्द होगी. लेकिन अब नीतीश कुमार के बयान पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपके डोनाल्ड ट्रंप तो हट गए है. लेकिन आप चिंता मत करिए. अपनी नाकारा पुलिस को बोलिए हमसे संपर्क कर लें. हम लालटेन लेकर जनता संग जल्द ही हत्यारों को गिरफ़्तार करने की पुरजोर कोशिश करेंगे.

आपको बता दें  कि इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या में मामले में जारी वार पलटवार के बीच बुधवार सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने खुद डीजीपी से बातचीत कर घटना ने संबंध में जानकारी ली थी. इसके बाद उन्होंने डीजीपी को सख्त निर्देश देते हुए कहा था कि इस हत्याकाण्ड के अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें और स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाएं.

क्या है पूरा मामला

 

मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे ऑफिस से लौट रहे इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह को पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था और फरार हो गए थे. इधर, घटना के बाद आननफानन उन्हें इलाज के लिए  पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गयी थी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. लेकिन इस संगीन  घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here