बिहार विधान सभा के बजट सत्र के मद्दे नजर दिल्ली में पिताजी का देख भाल कर रहे तेजस्वी यादव आज पटना पहुंचे । पटना पहुंचने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने एक तरफ जहां अपने पिता और चारा घोटाला में सजायाफ्ता और दिल्ली एम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ के बारे में बताया तो वहीं पिछले दिनों बड़े भाई तेज प्रताप यादव द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता को अपमानित करने में चुप्पी साध ली।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। यह एक परिवार का मामला है और इसे पारिवारिक ही रहने देना चाहिए । पार्टी और परिवार में किसी भी तरह की कोई विवाद नहीं है। सब कुछ बिल्कुल सही है।

लालू प्रसाद यादव की तबीयत जस की तश

पटना पहुंच तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव की तबीयत अभी भी पहले की है जैसी है। लालू यादव के फेफड़े में पानी भरने की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उनके फेफड़े से पानी निकाला गया था लेकिन एक बार फिर से लालू यादव के फेफड़े में पानी भरने लगा है।  अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं है, अभी भी वह डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here