मेरा नाम सुमन ठाकुर है, मेरा जन्म 8 अगस्त सन् 2000 में हुआ और मेरा लालन पालन सिलीगुड़ी ,बंगाल में हुआ। मैं परमोद ठाकुर और नीलम ठाकुर की सुपुत्री हु।


मैंने अपनी शैक्षणिक शिक्षा माउंट प्वाइंट स्कूल सिलीगुड़ी से किया और मैं शनातक की पढ़ाई सूर्यक्सेन महाविद्यकला से कर रही हूं। मैं एक एयर होस्टेज और अपने पर्सनेलिटी को निखारना चाहती हूं, इसलिए मैंने मॉडलिंग करना शुरू किया अंतः मैं मॉडलिंग में खुद को आगे ले जाने की चाहत रखने लगी।

जब मैं केवल 17 साल की थी टॉप 15 मिस्टर एंड मिस सिलीगुड़ी में अपनी पहचान बनाने का मौका मिला । साल 2020 में मुझे मिस्टर एंड मिस बंगाल में मोस्ट स्टाइलिश फीमेल के सब टाइटल से नवाजा गया ,मैं कई दफा रैंप पर उतरीं प्रोडक्ट्स के लिए काम किया जिसमे VLCC , ज़ी बंगला , राय किशोर कलेक्शन आदि जैसे प्रोडक्ट और ब्रांड भी शामिल रहे।

2021में मानो पटना शाइनिंग आइकॉन सीजन 4 ने मेरे सपनों को उड़ान दे दी मुझे 1st रनर अप और परफेक्ट फिगर के टैग से नवाजा गया।


मुझे मॉडलिन को ak कैरियर विकल्प चुनने से अनेक तरीके के बढ़ाए जैसे परिवार का सपोर्ट, ना मिलना ऐसे में मैंने अनेक तरह के परेसानियो का सामना किया और मैं तब तक मेहनत करती रहूंगी जब तक की मेरा सिग्नेचर ऑटोग्राफ में परिवंतन ना हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here