बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख़ ख़ान बॉडीगार्ड रवि सिंह को सबसे अधिक सालाना 2.5 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. वहीं देश के सबसे अमीर शख़्स मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को सालाना क़रीब 2.4 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. शाहरुख और अंबानी के अलावा भी कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स हैं जो अपने ड्राइवरों व बॉडीगार्ड को करोड़ों की सैलरी दे रहे हैं.

आइये जानते हैं कौन सा सेलेब्रिटी अपने ‘ड्राइवर व बॉडीगार्ड’ को कितनी सैलरी दे रहा है- 

1- शाहरुख़ ख़ान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ ख़ान के बॉडीगार्ड रवि सिंह को सबसे अधिक वेतन मिलता है. किंग ख़ान अपने बॉडीगार्ड रवि को सालाना 2.5 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं.

Source: herzindagi

2- मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को क़रीब 2 लाख रुपये महीना यानि सालाना 24 लाख रुपये की सैलरी देते हैं. रहने व खाने की सुविधा के साथ ही अंबानी अपने स्टाफ़ को इंश्योरेंस और एजुकेशन अलाउंस भी देते हैं.

Source: herzindagi

3- सलमान ख़ान

सलमान ख़ान के बॉडीगार्ड शेरा सालाना 2 करोड़ रुपये की सैलरी लेते हैं. वो सलमान के बॉडीगार्ड ही नहीं, बल्कि क़रीबी दोस्त भी हैं. शेरा 20 साल से सलमान के साथ हैं.

Source: herzindagi

4- आमिर ख़ान

बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर ख़ान भी अपने बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े को सालाना क़रीब 2 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. इसके अलावा बाकी सुविधाएं अलग.

5- अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे को सालाना 1.5 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. जितेंद्र पिछले कई सालों से बिग बी की सुरक्षा कर रहे हैं.

Source: catchnews

6- अक्षय कुमार का बॉडीगार्ड

बॉलीवुड के सबसे फ़िट एक्टर में से एक अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड श्रेयस को सालाना 1.2 करोड़ रुपये की सैलरी देते हैं. श्रेयस को अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं

Source: 90snews

7- दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बॉडीगार्ड जलाल को सालाना क़रीब 80 लाख रुपये की सैलरी देते हैं. दीपिका अपने बॉडीगार्ड जलाल को भाई मानती हैं और उन्हें हर साल राखी भी बांधती हैं.

8- सैफ़ और करीना

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की नैनी सावित्री 1.50 लाख रुपये महीने की सैलरी लेती हैं. ओवर टाइम करने पर 1.75 लाख रुपये महीने की सैलरी दी जाती है.

Source: herzindagi

 ये सब पैसे वालों की माया है.

source – scoopwhoop

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here