मंगलवार को पद और गोपनीयता की शपथ लेने के बाद शाहनवाज हुसैन ने आज उद्योग विभाग का कामकाज संभाल लिया। शाहनवाज हुसैन सचिवालय पहुंचे और वहां उद्योग विभाग में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए नव निर्वाचित मंत्री ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का बिहार बनाएंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए’मैं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का सिपाही हूं। नरेंद्र मोदी का कार्यकर्ता हूं। हम जो ठान लेते हैं तो उसे कर देते हैं।पार्टी ने कहा कि जाओ कश्मीर कमल खिलाकर दिखाओ तो कमल खिलाकर दिखाया. नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और पार्टी ने हमें बिहार की जिम्मेदारी सौंपी. पहले एमएलसी बनाया और अब उद्योग विभाग की जिम्मेदारी मिली है।

रन वे तैयार, उड़ान भरने की बस है देरी 

कामकाज संभालने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार में बिजली ,पानी सब  कुछ आ गया है।  बेस तैयार है। अब जल्दी बिहार का उद्योग उड़ान भरेगा। वही उन्होंने युवाओं से अपील कि है कि वह बिहार में आए और अपना उद्योग स्थापित करें। बिहार सरकार की तरफ से उन्हें हर प्रकार की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

हर युवाओं को मिलेगा रोजगार

बिहार में हर युवा को रोजगार मिले, हर मजदूर को काम मिले यह हमारा लक्ष्य होगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार लगातार बेहतर काम कर रही है और आगे नए अवसर पैदा करने के साथ-साथ हम  पार्टी की तरफ से किए गए रोजगार के वादे को पूरा कर पाए यह सुनिश्चित करेंगे.

इतना ही नहीं मंत्री शाहनवाज हुसैन ने देश के बड़े उद्योगपतियों को अवसर दिया है कि वह बिहार में आकर इंडस्ट्री लगाएं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here