इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह के हत्या के पांच दिन बीत जाने के बाद भी बिहार पुलिस और मुख्यमंत्री द्वारा गठित एसआईटी की हाथ बिल्कुल ख़ाली है।जिसके कारण अब रूपेश सिंह के परिवार के साथ साथ राज्य की जनता का भी अब पुलिस पर से भरोसा उठता जा रहा है। इसी को देखते हुए रूपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह ने हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

रूपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह ने पुलिस के अबतक के रवैए पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि राज्य के पुलिस पर से उनका भरोसा उठ गया है और उन्हें नहीं लगता कि बिहार पुलिस इस कांड का उद्भेदन कर पाएगी । नंदेश्वर सिंह ने आगे कहा कि वो राज्य की सरकार से निवेदन करती है कि हत्याकांड की जांच जल्द से जल्द सीबीआई को सौंपी जाए ताकि इसका उद्भेदन हो सके।

बिहार-यूपी में छापेमारी

रुपेश हत्याकांड को लेकर पुलिस ने छपरा, बेगूसराय,गोपालगंज,सीवान, पटना समेत कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। यूपी के जिलों में भी छापेमारी हो रही है, लेकिन अब तक नजीता कुछ नहीं निकला है। पुलिस 200 से अधिक सीसीटीवी खंगाली है। लेकिन कुछ नहीं मिला है. एयरपोर्ट से 3 घंटे का सीसीटीवी फुटेज का लिया गया है, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने भी कल इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी।

जांच में कई तेजतर्रार अधिकारी शामिल

रुपेश हत्या कांड की जांच के लिए एसआईटी की टीम में कई तेजतर्रार अधिकारियों को शामिल किया  गया है. लेकिन अब तक कोई नजीता नहीं निकला है। इस जांच में एसटीएफ और सीआईडी की टीम लगी हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here