गांधी सेतु के बाद लगने वाले जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए बिहार सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने सदन की कार्यवाही के दौरान बताया कि जल्द ही हाजीपुर स्तिथ पासवान चौक पर फ्लाई ओवर बनाने की तैयारी शुरू कर दी जाएगी। सरकार की तरफ से विधान परिषद में जवाब देते हुए पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि अगले कुछ वर्षों में हाजीपुर में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिल जाएगा ।

दरअसल जदयू एमएलसी गुलाम गौस ने प्रश्नोत्तर काल के दौरान सरकार से प्रश्न करते हुए पूछा कि गांधी सेतु के बाद हाजीपुर में लगने वाले भीषण जाम से लोगों को कब छुटकारा मिलेगा ।

इस सवाल के जवाब में सरकार ने बताया कि गांधी सेतु के सामने पासवान चौक और गांधी सेतु के समानांतर बनने वाले पुल की कनेक्टिविटी के लिए पासवान चौक पर फ्लाईओवर का निर्माण कराया जाएगा। आपको बता दें तिरहुत स्नातक क्षेत्र से एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर ने भी जदयू एमएलसी के मांग को जायज ठहराया और कहा कि पासवान चौक पर फ्लाईओवर का निर्माण कराना बेहद जरूरी है क्योंकि गांधी सेतु के बाद यहां सबसे ज्यादा जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ता है।

आपको बता दे पासवान चौक पर आय दिन जाम की स्तिथि बनी हुई रहती है , जिसके कारण लोगों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है वहीं इस जाम के कारण कई लोगों को जान भी गवानी पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here