बिहार में विधान सभा चुनाव से ज़ारी युवा नेता और बुज़ुर्ग नेता के बीच जारी ज़ुबानी जंग ख़तम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव समेत 3 युवा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा था कि जब भी देश या बिहार में किसी प्रकार का संकट आता है तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं. इसी बयान पर लालू यादव के छोटे लाल और बिहार के पूर्व स्वास्थ तेज प्रताप यादव ने जवाब देते हुए कहा कि जीतन राम मांझी उनके घर के ही बग़ल में रहते है और वो क्या करते है अपने कमरे में उसकी जानकारी है और वो भी चाहे तो सारी पोल खोल सकते हैं।

तेज प्रताप यादव ने क्या कहा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव ने मांझी के हनीमून वाले बयान का जवाब देते हुए  कहा कि मांझी जी मेरे बगल वाले घर में रहते हैं, कमरे में क्या-क्या करते हैं, हम भी पोल खोलेंगे. तेज प्रताप ने  आगे कहा कि मांझी जी को अपने बुढ़ापे का ख्याल रखना चाहिए. उनके बेटे का महिला पुलिसकर्मी के साथ लफड़ा हो गया था. अगर मांझी जी बाहर जाएंगे तो हनीमून मनाने जाएंगे!

मांझी ने क्या कहा था 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने दो दिन पहले देश के तीन युवाओं का ज़िक्र करते हुए कहा था कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ये  सभी देश में या बिहार किसी प्रकार का संकट आता है तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने चले जाते हैं।

मुख्यमंत्री मांझी ने कहा, ‘तेजस्वी यादव दिल्ली में जाकर क्यों बैठ जाते हैं ? नेता विरोधी दल के नाते तेजस्वी यादव दिल्ली में भी काम करें, लेकिन उन्हें पटना में भी रहना चाहिए. बिहार को नहीं छोड़ना चाहिए. तेजस्वी बिहार को छोड़ रहे हैं.’ फिर मांझी ने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान को ‘युवराज’ बताया और कहा कि तीनों समय आने पर हनीमून मनाने चले जाते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here