बिहार ब्यूरो

आरा :-बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत दलिपपुर पंचायत अंतर्गत खैरहा गांव में आज पूर्व मुखिया रवि शंकर सिंह उर्फ पिंटू सिंह के जन्मदिन के शुभ अवसर पर पूरे पंचायत के लोगों को पंद्रह सौ कंबल वितरण किया गया। वहीं पूर्व मुखिया ने आज ऐलान किया कि उनके स्थान पर उनकी पत्नी बबीता देवी चुनाव लड़ेंगी। जैसे ही ऐलान हुआ लोगों को तालियां बजाना शुरू हो गया।वही अंगद चौधरी रामदीन वारसी अनु पटेल वीरेंद्र शर्मा ललन सिंह रघुनाथ सिंह राहुल से चितरंजन सिंह मंच पर साझा किया!

बढ़ते ठंड को देखते हुए मुखिया ने अपने पंचायत के लोगों के बीच कंबल का वितरण किया। उन्होंने लाचार, गरीब और जरूरतमंद महिला और पुरुष बुजुर्गों के बीच कंबल का वितरण किया। इस बीच पंचायत की मुखिया ने कहा कि आगे भी वैसे लोग जो ठंड से प्रभावित हो रहे हो और अपने से कंबल खरीद नहीं सकते उनके बीच कंबल वितरित के लिए तत्पर रहूंगी। साथ ही पंचायत में अलाव का भी व्यवस्था किया जाएगा।

 

वही प्रत्याशी बनने पर बबीता देवी ने कहा कि मैं अपने पति के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करूंगी! जो भी विकास पूर्व में रह गया है उसको जल्द से जल्द बनवाने का काम करूंगी जब मैं मुखिया बन जाऊंगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here