बिहार में आज मंत्री मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। राज भवन स्तिथ राजेन्द् मंडप में नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी।. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान कैबिनेट के नए मंत्रियों को शपथ दिलवाएंगे। इस  बार नीतीश कैबिनेट में कई ऐसे चेहरों को भी जगह मिलने जा रही है जो पहली बार मंत्री बन रहे हैं। मंत्री बनने वाले में नितिन नवीन का भी नाम है।

 

मंत्रिमंडल में जगह मिलते ही नितिन नवीन मंगलवार की सुबह भगवान के दर्शन करने पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ गांव के प्राचीण काली मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद नितिन नवीन पूरे परिवार के साथ पटना स्टेशन स्थित महावीर मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.  मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर उन्होंने कहा कि मैं सबका आभारी है और जो जिम्मेदारी मुझे दी जाएगी उसे अच्छे से निभाउंगा.

आपको बता दें कि बिहार में फिलहाल 22 मंत्री पद रिक्त है। दर असल बिहार में फिलहाल मंत्रियों की संख्या 14 है , जिसमें एक मुख्यमंत्री और दो उप मुख्यमंत्री है । उप मुख्यमंत्री बीजेपी कोटे से है । इस बार बिहार के मंत्री मंडल में बीजेपी का दवदावा देखने को मिलेगा , क्युकी एनडीए सरकार में बीजेपी के पास सबसे ज्यादा विधायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here