आज पूरा देश नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वी जयंती मना रहा है । भारतीय संस्कृति मंत्रालय ने इस दिन को पराक्रम दिवस के रूप में फैसला लिया है। वहीं बीजेपी इस जयंती को पूरे धूम धाम से पूरे देश में मना रही है । जयंती के दिन श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए खुद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोलकाता गए है । इसी कड़ी में बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आज  नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया गया।

नीतीश मिश्रा रहे मौजूद, नेताजी को दी श्र्धांजलि

नेता जी के 125वी जन्म दिवस पर बीजेपी कार्यालय  में आयोजित कार्यक्रम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के तस्वीर पर फूल माला चदाया गया और वहां मौजूद सभी गणमान्य लोगों ने नेता जी सुभाष चन्द्र बोस को सच्ची श्रद्धांजलि दी। पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी विधयक नीतीश मिश्रा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, दीघा विधायक संजीव चौरसिया सहित कई लोग मौजूद रहे।

आपको बता दे कि इससे पहले बीजेपी विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा  कि भारतीय स्वतंत्रा के अग्रणी नायक और आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती पराक्रम दिवस पर नेता जी को कोटि कोटि नमन! 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here