बिहार विधान सभा में मिली करारी हार के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने लोजपा पार्टी में बहुत बड़ा फेरबदल किया है। बड़े पैमाने पर पार्टी पार्टी में टूट के बाद चिराग़ पासवान के सामने पार्टी में बचे नेताओं को जोड़ कर रखने था , इसी को ध्यान में रख कर चिराग़ पासवान ने पार्टी में बड़ा फेरबदल किया है । आपको बता दें कि पिछले दिनों लगभग 200 से अधिक नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़ जदयू का दामन थाम लिया था।

राजू तिवारी नए प्रदेश अध्यक्ष

एलजेपी ने संगठन में फेर बदल करते हुए राजू तिवारी और संजय पासवान को बड़ी ज़िम्मेदारी दी है. राजू तिवारी को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय पासवान को प्रधान महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है. राजू तिवारी एलजेपी में संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष थे. अब उन्हें पार्टी ने कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष पद दिया है।

गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, पार्टी के प्रधान महासचिव के अबुल खालिक और प्रिन्स राज की मौजूदगी में मंगलवार को नई दिल्ली स्थित 12 जनपथ आवास पर नियुक्ति पत्र दिया गया।

आपको बता दें कि लोजपा में उस वक़्त हलचल मच गया जब लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह और नवादा के सांसद चंदन कुमार ने नीतीश कुमार के आवास पर जा कर उनसे मुलाकात की थी जिसके बाद बिहार में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here