होली के दिन बिहार के मधुबनी जिले में हुए 5 लोगों की हत्या अब चरम पे है। पक्ष, विपक्ष के नेता एवं मंत्रियों द्वारा नीतीश सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया जा रहा है।

राजद नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव द्वारा राज्य सरकार पर तीखे सवाल उठा रहे है वहीं भाजपा के कोटे से मंत्री बने नीरज कुमार बबलू और बीजेपी के ही विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने अपने ही सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए ।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मधुबनी के मोहम्मदपुर गाँव में बेख़ौफ अपराधियों ने होली पर एक ही परिवार के 5 लोगों का नरसंहार किया। प्रदेश में विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कारवाई होनी चाहिए। राजद नेताओं ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर यथासंभव मदद का भरोसा दिया है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि होली के दिन मधुबनी में नृशंस नरसंहार में 5 लोगों की हत्या।

इधर सत्ताधारी नेता कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज सिंह बबलू ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए घटना को नरसंहार करार दिया है। उन्होंने घटना स्थल मोहम्मदपुर गांव का दौरा किया और कहा कि घटना में संलग्न किसी भी अपराधी को बख्शा नहिं जाएगा। वहीं ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि समय आ गया है जब पुलिस पैसों के लिए शराब पकड़ना छोर के अपराधियों को पकड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here