इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के राजनीतिक गलियारो से अा रही है , जहां पर चिराग़ पासवान के नेतृत्व वाली लोजपा के 200 से अधिक नेताओं ने जदयू प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष की उपस्थिति में जदयू का दामन थाम लिया है। जदयू कार्यालय स्तिथ कर्पूरी सभा गृह में लोजपा के सभी बागी नेता का जदयू में बड़ी ज़ोर से स्वागत किया गया हैं।

आपको बता दे कि बिहार चुनाव से पहले से ही जदयू पर हमलावर रहने वाली लोजपा के लिए यह बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।

लोजपा से आए सभी नेता का जदयू में स्वागत करते हुए जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने नए नवेले नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के नाते में सभी नेताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं और साथ ही यह भी भरोसा दिलाता हूं कि जदयू में शामिल सभी नेताओं को एक परिवार के तौर पर रखा जाएगा और मान सम्मान में कोई कमी नहीं होगी।

लोजपा नेता ने चिराग़ पासवान पर कसा तंज

लोजपा के पूर्व सह आज जदयू का दामन थामने वाले नेता राम नाथ रमण पासवान ने लोजपा प्रमुख चिराग़ पासवान पर हमला करते हुए कहा कि रामविलास पासवान के मृत्यु में चिराग़ पासवान का हाथ है। मीडिया को संबोधित करते हुए नए जदयू नेता ने केंद्र सरकार और बिहार की राज्य सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि उचित कमेटी बना कर राम विलास पासवान के मौत की जांच हो क्युकी चिराग़ के निर्देश पर ही रामविलास पासवान को 4 महीने तक हॉस्पिटल में एक कैदी की तरह कैद कर रखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here