बिहार विधान मंडल के बजट सत्र के दौरान हर दिन विपक्षी दल के तेवर शक्त देखे जा रहे है। विपक्षी दल के विधायक लगातार अलग-अलग मुद्दों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज  वाम दलों के विधायकों ने नीतीश सरकार से इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया है और सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

 

बिहार में बढ़ते अपराध एवं नीतीश मंत्रिण्डल के 18 से ज्यादा सदस्यों एवं विधायकों पर आपराधिक मामले होने को लेकर वामदल ने नीतीश कुमार से उनके इस्तीफे की मांग की है.वामदल के विधायकों का कहना है कि बिहार सरकार में  18 मंत्री के ऊपर अपराध के गंभीर आरोप लगे है. उनके साथ रहते बिहार में सुशासन कैसे कायम रह सकता है.बिहार में आये इन अपराध हो रहे है.जीरो टॉलरेंस की बात मुख्यमंत्री करते हैं,लेकिन अपने सहयोगियों पर गंभीर आरोप के बाद भी उन्हें मंत्रिण्डल में शामिल करा के क्या मैसेज दे रहे है।

आपको बता दें कि बजट सत्र के पहले दिन से ही वाम दल सरकार को घेरने का पूरा कोशिश कर रही है। केवल अपराधिक हिंसा ही नहीं बल्कि वाम दलों के विधायक इससे पहले भी कृषि कानून और मीडिया के स्वतंत्रा पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और सदन में सरकार को घेरा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here