राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है।इस बात की जानकारी बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने दी है । लालू यादव से मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है। लालू यादव की हालत देखते हुए उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जा सकता है।

हेमंत सोरेन से मिले तेजस्वी और तेज प्रताप

आपको बता दे की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने उनके आवास पहुंचे है । कांग्रेस के विधायक ने मीडिया से बात करते हुए बताया की आज किसी भी वक़्त लालू यादव को दिल्ली स्थित एम्स में शिफ्ट कर दिया जाएगा । एम्स शिफ्ट करने के बात पर रिम्स की एक टीम कुछ ही देर में अपना रिपोर्ट देगी जिसके कानूनी प्रक्रिया के साथ उन्हें एम्स ले जाएगा ।

फेफड़ों में जम गया है पानी

तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है। तेजस्वी ने कहा कि उन्हें निमोनिया हो गया है, जो इस उम्र में ठीक नहीं है। गुरुवार को लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जांच के बाद पता चला है कि लालू निमोनिया से परेशान हैं। इसकी वजह से लालू का चेहरा फूल गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here