बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव के बयानों ने बिहार की राजनीतिक सरगर्मी को तेज कर दी है. भूपेंद्र यादव ने अपने बयानों में कहा था कि खरमास के बाद आरजेडी टूट जाएगी. आरजेडी इस टूट वाले बयान को लेकर जहां बिहार में एक तरफ हमलावर बनी हुई है तो वहीं आरजेडी के जख्मों को कुरदने वाले एक और नए जेडीयू नेता लल्लन सिंह के बयान से सियासत तेज हो गई है.

भूपेंद्र यादव के बयानों का जदयू नेता ने किया समर्थन

जदयू सांसद लल्लन सिंह ने बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के बयानों को सही बताते हुए कहा कि भूपेंद्र यादव तो राजद में टूट की बात कम ही बोल रहे हैं. वो जिस दिन चाह लेंगे उस दिन राजद के विलय हो जाएगा.

जदयू नेता के बातों के बाद बिहार में बयानबाजी के दौर कि शुरुआत हो गई और राजद ने ललन सिंह के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि जेडीयू इस तरह के बयान इसलिए दे रही है क्योंकि उसे अनुभव है कि किस तरह पार्टी टूटती है क्योंकि बीजेपी ने जेडीयू के विधायकों को पहले ही तोड़ कर उन्हें यह सबक दे दी है, और जहां तक आरजेडी की बात है तो आरजेडी इतनी कमजोर नहीं है. बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है उसको हिलाना किसी के बस की बात नहीं है. जोर आजमाइश करना चाहे तो कर के देख ले आरजेडी में ना कोई टूट होगी और ना ही आरजेडी को किसी टूट का डर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here