यूपी के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए एनडीए की सहयोगी पार्टी जदयू ने भी अपने पार्टी की तरफ से सहयोग राशि दी है। जेडीयू की तरफ से मंदिर निर्माण के लिए एक।लाख 11 हजार 111 रुपए की सहयोग राशि दी गई है। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने आरएसएस के पदाधिकारियों को चेक सौंपा है। सोमवार को आरएसएस के पदाधिकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल के साथ आरसीपी सिंह से मिलने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि 2013 में एनडीए से बाहर जाने के बाद जनता दल यूनाइटेड ने राम मंदिर को विवादित मुद्दे की श्रेणी में रखा था। जनता दल यूनाइटेड का उस समय स्पष्ट तौर पर मानना था कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए न्यायालय के फैसले को ही अंतिम माना जाना चाहिए। हालाकि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी भी इस पर कोई बयानबाजी नहीं की लेकिन अब मंदिर निर्माण के लिए जनता दल यूनाइटेड की तरफ से भी सहयोग राशि दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सहयोग राशि देने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने संघ पदाधिकारी से कहा कि राम के प्रति पूरे देश की आस्था है । राम कल भी पूजनीय थे और आज भी है। राम किसी पार्टी विशेष के नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here