पटना के रविन्द्र भवन में आयोजित बजट संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब के सांसद रवि शंकर प्रसाद ने बजट के  हर पहलू पर चर्चा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार कभी भी लोगों को जूठा दिलाशा नहीं देती है। एनडीए सरकार देश की जनता से जो वादा करती है , उस वादों को सरकार जरूर पूरा करती है।

गांव गांव तक पहुंचेगा ऑप्टिकल फाइबर केबल

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने हर गांव को नेट से जोड़ने की बात कही और बताया कि जल्द ही बिहार के सभी गांव में भारत नेट को लगा दिया जाएगा , और जल्द ही गांव में पढ़ाई में किसी तरह की परेशानी नहीं हो , इसके लिए जल्द ही रिमोट से पढ़ाई की व्यस्वस्था की जाएगी और इसके लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है।

कृषि बिल पर अपनी बात रखते हुए केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने विपक्षी पार्टियों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर बिल में किसी तरह की कोई कमी है तो विपक्ष के नेता उसे साबित करे, लेकिन किसानों को बरगलाने का काम नहीं करे। किसानों को आश्वाशन देते हुए केंद्रीय मंत्री ने बताया कि इस नए बिल से किसी भी किसान की जमीन नहीं छीनी जा रही है ।

आपको बता दें, केंद्रीय मंत्री कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग का जिक्र करते हुए कहा कि मौसम के कारण अगर किसी भी तरह से फसलों की बरबादी होती है तो उसकी भरपाई कंपनी करेगी ना की देश के किसान भाईयो को भरपाई करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here