• जुबिन नौटियाल उन सिंगर्स में से हैं, जिनकी आवाज कानों से होते हुए सीधे दिल में पहुंचती है। इन दिनों उनका एक गाना काफी चर्चा में है। गाने के बोल हैं ‘आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली’। इमरान हाशमी और युक्ति थरेजा पर फिल्माया गया गाना बीते महीने यानी फरवरी में आउट हुआ था। जैसे-जैसे लोग इसे सुन रहे हैं ये उनके फेवरिट गानों में शामिल होता जा रहा है। मजेदार बात ये है कि ज्यादातर लोगों को पहली बार में इसकी लिरिक्स समझ नहीं आ रही। सोशल मीडिया पर इसके कई मीम्स भी बन गए हैं।

लोगों की जुबान पर चढ़ गया है सॉन्ग
गाने का पिक्चराइजेशन बहुत खूबसूरत है। सॉन्ग फैन्स की प्लेलिस्ट में शामिल होने के साथ जुबान पर चढ़ गया है। कई लोग इसकी लिरिक्स पर कन्फ्यूज हो रहे हैं। इस गाने के वीडियो के साथ कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि उन्हें पहली बार में सुनाई दिया ‘आ कुत्ती मोहब्बत ने अंगड़ाई ली’। वहीं कुछ इसे ‘मुट्ठी मोहब्बत’ समझ रहे हैं। जिन्होंने गाने की लिरिक्स देखीं उन्हें तो समझ आ गया वहीं कई लोग गाना अभी भी गलत गा रहे हैं।

ankh uthi mohabbat

 

नुसरत फतेह अली ने ओरिजनली गाया है गाना
इस कन्फ्यूजन को छोड़ दे तों गाना वाकई बहुत प्यारा है। यूट्यूब पर इसे खूब देखा जा रहा है। गाने को तनिष्क बागची ने म्यूजिक दिया है। लिरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। गाया है जुबिन नौटियाल ने। ‘आंख उठी नजर दिल ने अंगड़ाई ली’ गाना ओरिजनली नुसरत फतेह अली ने गाया है। देखें वीडियो
कन्फ्यूजिंग लिरिक्स की लिस्ट में हैं कई और गानें
वैसे यह पहला गाना नहीं है जिसको लेकर लोगों को कन्फ्यूजन हुआ हो। ऐसे ही कुछ गाने हैं- सलमान खान का गाना ‘जस्ट चिल-चिल’ जिसे ‘जस्ट च्यौं च्यौं’ गाया गया। ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ को ‘बन्नो तेरा स्वेटर’ और थोड़े पुराने गानों पर जाएं तो ‘आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए तो…?’ हां ‘बाप’ नहीं बात बन जाए।

source – The Adarsh Kumar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here