रायगंज: राज्य भाजपा अध्यक्ष और लोकसभा सांसद दिलीप घोष ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को पश्चिम बंगाल से चुटकी के साथ हटाया जाएगा। उसी दिन, रायगंज शहर के मोहनबाटी में एक चाय पार्टी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शामिल हुए। बालुरघाट के सांसद सुकांत मजुमदार, राज्य सचिव साईंतन बसु, उत्तर दिनाजपुर जिले के भाजपा अध्यक्ष बिस्वजीत लाहिड़ी और अन्य उपस्थित थे।
राज्य भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि अमन के धन भ्रष्टाचार और राशन भ्रष्टाचार सहित राज्य भर में चल रहे प्रशासनिक ढांचे का पतन हुआ है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल में बदलाव आएगा। यह राज्य में परिवर्तन होने से पहले की बात है। इस बार दिलीप को दावा है कि हमें विधानसभा में 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। “हम लोगों का विश्वास जीत चुके हैं,” उन्होंने कहा।

इसलिए हम आने वाले दिनों में सत्ता में आएंगे। रायगंज नगर पालिका वोट में सरकार ने शहर में बैठक की अनुमति भी नहीं दी। यही कारण है कि रायगंज की जनता ने लोकसभा चुनावों में विरोध किया और भाजपा के देबाश्री चौधरी को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई। राज्य के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हम शिक्षा, उद्योग और मानवीय प्रतिष्ठा को बहाल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here