एमएसपी और बेकाबू महंगाई को लेकर विपक्षी पार्टी लगातार सदन में सरकार को घेरने की पुरजोर कोशिश कर रही है। आज यानी बजट से पहले एक तरफ जहां तेजस्वी यादव ट्रेक्टर की सवारी कर विधानसभा पहुंचे तो वहीं बढ़ते महंगाई और एमएसपी की मांग को लेकर कांग्रेसी विधायक दल ने भी तख्त के साथ सरकार का विरोध करते नजर आए , लेकिन इन सबके बीच आज पूरे विधान सभा में चर्चा का विषय बनी राजापाकड़ विधायक जो अपने गले में प्याज की माला लटकाए हुए महंगाई का विरोध करने सदन पहुंची थी।

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के नेतृत्व में सभी विधायकों ने केंद्र की एनडीए सरकार के साथ-साथ बिहार सरकार को भी महंगाई के मुद्दे पर घेरा है. कांग्रेस के विधायकों का कहना है कि किसानों के आंदोलन को दबाने के लिए केंद्र सरकार ने तमाम हथकंडे अपनाए हैं. नए कृषि कानून वापस लिए जाने तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा और उनके साथ कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी रहेगी

प्याज के माले के साथ विधान सभा पहुंची कांग्रेस विधायिका

कांग्रेस नेत्री सह राजापाकड़ की विधायक प्रतिमा कुमारी एक तरफ जहां सत्र के पहले दिन मिट्टी के चूल्हे के साथ विधान सभा पहुंची थी तो वहीं आज जब वो विधान सभा पहुंची तो उनके गले में प्याज का माला लटका हुआ था । मीडिया से बात करते हुए राजापाकड़ विधायक ने कहा कि वो भी एक गृहणी है और महंगाई के कारण कितनी परेशानी होती है यह महिला से जायदा कोई नहीं समझ सकता है। महंगाई दर में कमी कि मांग को लेकर प्रतिमा कुमारी ने सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द महंगाई को कम किया जाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here