बिहार के कटिहार में मंगलवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे छह लोगों की दर्दनाक मौत को बिहार के  सीएम नीतीश और पीएम मोदी ने दुखद बताया है. साथ नीतीश कुमार ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने के लिए जिला प्रशासन को निदेशित किया है।

आपको बता दें कि हादसे के बाद सीएम नीतीश ने ट्वीट कर कहा, ” कटिहार में कुर्सेला के पास सड़क हादसे मे 6 लोगों की मौत का समाचार दुखद है. मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना. पीड़ित परिवारों को अनुग्रह राशि और घायलों के ईलाज हेतु जिला प्रशासन को निदेशित किया गया है.

https://mobile.twitter.com/NitishKumar/status/1364072601744629766

वहीं, घटना के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ” बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

https://mobile.twitter.com/PMOIndia/status/1364060739070136322

आपको बता दें कि आज अहले सुबह भीषण सड़क हादसे छह लोगों की मौत हो गयी है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार स्कार्पियो सवार 10 व्यक्ति शादी के मद्देनजर लड़का देखकर कटिहार के फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here