बिहार सरकार जल्द ही बिहार में अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेगी। इस बात की पुष्टि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद कर दी हैं। मंत्री मंडल विस्तार की अटकलों को ख़ारिज करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जल्द ही बिहार में मंत्री मंडल का विस्तार हो जाएगा। आपको बता दें कि कल बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार के उप मुख्यमंत्री तारा किशोर सिंह की मंत्री मंडल विस्तार पर बात चीत नीतीश कुमार के साथ एक बंद कमरे में हुई थी और उसी दौरान कैबिनेट विस्तार पर मोहर लगा दिया गया था।

सीएम ने कैबिनेट विस्तार पर क्या कहा 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज विधान परिषद के उप चुनाव वाली सीटों पर उम्मीदवारों का नामांकन कराने पहुंचे थे। इसी दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मीडिया ने उनसे सवाल पूछा नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही होगा जल्दी होने वाला है। हालाकि इससे पहले नीतीश कुमार से जब भी कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बीजेपी की तरफ से कोई बातचीत नहीं होने का हवाला दिया था।

संजय जायसवाल ने पहले ही दे दिए थे संकेत

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद जब संजय जयसवाल सीएम आवास के बाहर निकले थे, उस वक्त उन्होंने कहा था कि मीडिया को कैबिनेट विस्तार के बारे में सूचना दे दी जाएगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान इस बात का बड़ा संकेत माना जा रहा था कि कैबिनेट विस्तार के लिए उनकी पार्टी ने नीतीश कुमार को हरी झंडी दे दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here