बिहार के राज्यपाल फल्गु चौहान के संबोधन से साथ ही बिहार विधान मंडल के बजट सत्र की शुरुआत हो गई हैं। राज्यपाल फागू चौहान विधानमंडल के सेंट्रल हाल में दोनों सदनों के सदस्यों को संबोधित कर रहे हैं. अपने अभिभाषण की शुरुआत में उन्होंने ने सदन के सभी सदस्यों का स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। राज्य पाल फल्गु चौहान ने अपने अभिभाषण की शुरुआत Corona काल का जिक्र करते हुए किया और कहा कि बिहार की सरकार ने अपनी हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है।

राजपाल फल्गु चौहान ने  टीकाकरण को लेकर कहा कि फ्रंट लाइन वर्कर्स को टीका देने के साथ वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू की गई है. लेकिन अब भी कोरोना हमारे बीच है. ऐसे में सभी को सतर्क रहने की जरूरत है. ऐसा करके ही हम कोरोना को हरा सकते हैं।

सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध

अपने अभिभाषण के  दौरान राजपाल ने  सरकार की ओर से बिहार की विकास के लिए तय की गई योजनाओं का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों और वर्गों के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. अभिभाषण के दौरान उन्होंने सीएम नीतीश के सात निश्चय पार्ट-2 की सभी योजनाओं का विस्तार से जिक्र किया और उसके तहत होने वाले काम और जनता को उससे होने वाले सभी फायदों की जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचने की लगातार प्रयास कर रही है. अभिभाषण के दौरान उन्होंने राज्य सरकार द्वारा हर क्षेत्र में किए जा रहे काम की भी जानकारी दी और उस क्षेत्र में हुए विकास से सभी को अवगत कराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here