केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए आम बजट पर चर्चा को लेकर पटना के रविन्द्र भवन में बीजेपी के द्वारा  बजट संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में मुख्य वक्ता के तौर पर केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद उपस्थित रहे तो वहीं मुख्य अतिथि के रूप में संजय जायसवाल मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल ने बजट पर चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना काल के बावजूद भी केंद्र सरकार द्वारा अभूतपूर्व बजट पेश किया गया है। बजट में बिहार को तवज्जो मिलने पर संजय जायसवाल ने वित मंत्री निर्मला सीतारमण का धन्यवाद दिया और कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की के पथ पर अग्रसर है।

बजट 6 स्तंभों को ध्यान में रखकर बनाया गया है: संजय जायसवाल

बजट पर चर्चा करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा इस बार बजट को बनाने में देश के 6 मजबूत स्तंभों ध्यान में रखा गया है। कोवीड वेक्सीन के तहत मिलने वाले 35 हज़ार करोड़ का जिक्र करते हुए संजय जायसवाल ने बताया कि यह तो बस एक शुरुआत है , और बजट में ऐसा प्रावधान है कि covid वेक्सीन के लिए अगर और पैसों की जरूरत होगी तो केंद्र सरकार देने को तैयार है।  प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल ने बताया कि कुल मिलाकर बजट अभूतपूर्व है और इस बजट में हर तबके को ध्यान में रखा गया है ।

आपको बता दे बीजेपी द्वारा आयोजित बजट संगोष्ठी में बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बिहार बीजेपी आईटी शेल के प्रदेश अध्यक्ष मनन कृष्णन, के साथ साथ कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here