वैशाली: जिला मुख्यालय हाजीपुर में आज ryvp और care के तत्वाधान में राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया गया. इस कार्यक्रम के दौरान वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार भी मौजूद रहे. स्वामी विवेकानन्द जी के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में आज ryvp और care के तत्वाधान में रक्त शिविर का भी आयोजन किया गया, जिसमें युवाओं ने अपनी भागीदारी निभाई.

युवा दिवस के मौके पर क्रिकेट मैच का आयोजन

युवा दिवस के अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ राजा इलेवन के बैनर तले एक मैत्री क्रिकेट मैच का भी आयोजन किया गया. मैत्री क्रिकेट मैच केयर ब्लास्टर और केयर क्रैकर्स के बीच खेला गया, इस दौरान केयर क्रैकर्स के कप्तान शिवम् श्री ने टॉस जीत कर पहले बलेबाजी करते हुए केयर ब्लास्टर्स को निर्धारित 20 ओवर में 146 रन का लक्ष्य दिया जिसे केयर ब्लास्टर्स ने एक विकेट शेष रहते प्राप्त कर लिया.इस मैच में केयर क्रैकर्स के अभिषेक  ने 41, आदर्श ने 21, रोहित ने 35 और कप्तान शिवम् ने 22 रन बनाए वहीं केयर ब्लास्टर्स के अंशु ने ताबड़तोड़ 46 रनों की पारी टीम को जीत के मुकाम तक पहुंचाए.

युवाओं को किया गया समान्नित

युवा दिवस के अवसर पर ryvp और केयर की तरफ से अलग अलग क्षेत्रो में कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया. समामानित होने वाले  में वैसे खिलाड़ियों  का दबदबा रहा जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अपने खेल के स्तर से वैशाली जिले का नाम रौशन किया है .

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से  ryvp के संस्थापक और जिले  के जाने माने समाजसेवी  किसलय किशोरी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे. किसलय किशोर का नाम वैशाली जिले में युवाओं के प्रेरणस्त्रोत के रूप में जाना जाता हैं. किसलय किशोर सदैव समाज के  उत्थान के लिए  खड़े रहने वालों में से एक हैं.

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ राजा इलेवन के कोच राजा ने कहा कि पुलिस कप्तान की उपस्थिति मात्र ही अकादमी और उसके आसपास मौजूद प्रतिभाओं को आनंद और प्रेरना से भरने के लिए पर्याप्त है वहीं कोच राजा ने कार्यक्रम में  मौजूद सभी गणमान्य का कार्यक्रम में आकर अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here