बिहार के सहरसा जिले में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। गोलीबारी की घटना में शोरूम मालिक सहित एक कर्मी भी जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा दोनों जख्मी को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा जख्मी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन के कमर समीप गोली लगी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दे कि राजकुमार  सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हैं।

अपराधियों द्वारा घटना को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब  राज कुमार सिंह अपने कर्मी सह मैकेनिक हसन के साथ बाइक से मधेपुरा स्थित शोरूम खोलने जा रहा थे। इसी दौरान बैजनाथपुर से आगे कुछ किलोमीटर आगे बढ़ने पर सबैला व तिरी के पास पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर लिया। ओवरटेक करने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने सामने से उनके ऊपर कई राउंड गोलीबारी की, जिसमें से एक गोली राजकुमार सिंह और दूसरी गोली आमिर हसन को लगी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल के सीमा को लेकर  कभी सहरसा जिला और कभी मधेपुरा जिला में उलझी रही। बाद में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एसडीपीओ संतोष कुमार निजी क्लिनिक पहुंचे, जहां पहले जख्मी हालात में राजकुमार सिंह को भर्ती करवाया गया है । दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बाद पूरे  जिले में दहशत का माहौल हो गया है। पीड़ित शोरूम मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह उर्फ चुन्नु ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है और जल्द से जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here