जनता दल यूनाइटेड में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विलय को चंद दिन बचे हुए हैं लेकिन उपेंद्र कुशवाहा अभी से ही जेडीयू के नेताओं के साथ हर जगह दिखाई दे रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू में विलय से पहले कोरोना की वैक्सीन भी पार्टी के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ली है. उपेंद्र कुशवाहा और वशिष्ठ नारायण सिंह आज पटना के आईजीआईएमएस हॉस्पिटल पहुंचे और कोरोना की वैक्सीन ली.

इस दौरान कुशवाहा वशिष्ठ नारायण सिंह से बातचीत भी करते रहे. आपको याद दिला दें कि उपेंद्र कुशवाहा पिछले दिनों नीतीश कुमार से मिलने जब मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे तो वशिष्ठ नारायण सिंह भी उनके साथ थे. कुशवाहा को जेडीयू में लाने और उनकी पार्टी का जेडीयू में विलय कराने को लेकर वशिष्ठ नारायण सिंह लगातार काम कर रहे हैं. 13 और 14 मार्च को कुशवाहा ने अपनी पार्टी रालोसपा की प्रदेश और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है, इसी बैठक में विलय के प्रस्ताव पर मुहर लगाई जाएगी.

विलय के प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद या इसके फैसले के लिए उपेंद्र कुशवाहा को अधिकृत किए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मसले पर आगे का वक्त तय किया जाएगा और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का औपचारिक तौर पर जेडीयू में विलय हो जाएगा.

Souce – first Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here