बिदुपुर: आपसी विवाद में अंधाधुन फायरिंग और रोड़ेबाजी, अधेड़ की मौत, दो गिरफ्तार

बिदुपुर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर पंचायत के चकमहमद गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई, मारपीट के दौरान फायरिग और रोड़ेबाजी भी हुई जिसमे चोट लगने से एक अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है और पुलिस कैंप कर रही है।मिली जानकारी के मुताबिक गांव में राजेंद्र राय और बिंदा राय के परिवारों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था लेकिन गत शाम यह विवाद बढ़ गई और। लाठी-डंडे और रॉड आदि से दोनों पक्ष मारपीट करने लगे, मरप्पत के दौरान दोनों पक्ष से फायरिग होने की भी सूचना है। बताते हँ कि यहां एक दर्जन से अधिक राउंड फायरिग किए गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि मारपीट के दौरान 50 वर्षीय राजेंद्र राय बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गए। स्वजनों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंच गए और स्थिति को नियंत्रित किया।

थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि आरोपितों ने लाठी-डंडा, रॉड, हथियार आदि से लैस होकर उसके भाई विक्की कुमार का अपहरण करना चाहते थे। इसी क्रम में रोकने का प्रयास करने पर उसके पिता पर जान मारने की नीयत से हमला कर दिया गया। मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने के कारण उसके पिता की मौत हो गई। घटना के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने भी घटनास्थल पहुंच कर छानबीन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here