मुज़फ़्फ़रपुर में जब्त की गई शराब की बड़ी खेप, 500 टन शराब एक भूसे से भरे ट्रक के अंदर छिपाकर रखी गई थी

 

#मुजफ्फरपुर -बिहार में शराबबंदी लागू है और इसको कई साल भी हो चुके हैं. लेकिन अभी भी बिहार में शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है. यह हम नहीं कह रहे हैं, यह लगातार मिल रही शराब से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिहार में शराब का व्यापार किस पैमाने पर है. मुजफ्फरपुर में भी एक ऐसा ही शराब का कंसाइनमेंट पकड़ा गया है.

 

उत्पाद विभाग और पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र से हाईवे किनारे एक होटल के पास से एक ट्रक जब्त किया गया. जिसमें लगभग 500 कार्टून शराब बरामद लदा था. मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

 

बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से शराब बिहार आ रहा है. यह कंसाइनमेंट मुजफ्फरपुर होते हुए पटना को जाना है. सूचना पर उत्पाद विभाग ने सभी टोल प्लाजा पर चेकिंग लगा दिया गया. बेनीबाद ओपी क्षेत्र के हाइवे किनारे रुके ट्रक में जब छानबीन की गई तो भूसे की आड़ में करीब 500 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ. मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. पूरे मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार राय ने बताया कि छानबीन की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here